“युवाओं की यूपी” मुहिम के अंतर्गत आज़मगढ़, मऊ और बलिया में चौपाल का आयोजन

प्रेस विज्ञप्ति: युवा हल्ला बोल
22 दिसंबर 2021

“युवाओं की यूपी” मुहिम के अंतर्गत आज़मगढ़, मऊ और बलिया में चौपाल का आयोजन

‘युवा हल्ला बोल’ की कोशिश है कि यूपी का चुनाव रोज़गार, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे अहम मुद्दों पर हो : गोविंद मिश्रा

आजमगढ़ : मउ- “युवाओं की यूपी” अभियान के अंतर्गत ज़िलेवार यात्रा में 21 दिसंबर को ‘युवा हल्ला बोल’ की आज़मगढ़ की टीम ने कुँवर सिंह उद्यान (मेहता पार्क) में चौपाल का आयोजन किया। जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गोविंद मिश्रा जी और उत्सव यादव जी मौजूद रहे। ‘युवा हल्ला बोल’ आज़मगढ़ के ज़िला अध्यक्ष हर्षित ने कहा कि अबकि बार यहाँ के युवा पढ़ाई कमाई दवाई जैसे अहम मुद्दे को चुनावी बहस बनाएँगे। आज़मगढ़ चौपाल में ‘युवा हल्ला बोल’ टीम से हर्षित, अमन आज़ाद, सोनू विश्वकर्मा, शुभम, हिमांशु, उत्कर्ष, विज्ञान यादव, अभिषेक मौर्या, निखिल यादव, रिंकु आदि उपस्थिति रहे।

दूसरे दिन 22 दिसंबर को गोविंद मिश्रा के नेतृत्व में यात्रा मऊ जिले से हुई। युवा हल्ला बोल की मऊ टीम ने सिद्धविनायक मैरेज हाल, रतनपुरा मऊ में चौपाल का आयोजन किया। मऊ टीम के सदस्य कर्ण प्रताप सिंह ने कहा कि युवाओं के संदेश को ज़िले के कोने कोने तक ले जाएँगे। मऊ जिले से सुजीत कुमार सिंह, विश्वंभर सिंह, सौरभ सिंह, मानवेन्द्र बहादुर सिंह, आशुतोष यादव, रोहित यादव, विकेश गिरी, प्रभात त्रिपाठी, राहुल, रोहित, विहारी, रविनंदन, डबलू , अमरजीत अन्य लोग उपस्थित रहे।

मऊ के बाद कार्यकारी अध्यक्ष ने बाग़ी बलिया ज़िले में आयोजित चौपाल में भी हिस्सा लिए। जहां ज़िला अध्यक्ष निर्भय सिंह के नेतृत्व में चौपाल का आयोजन किया गया था। बलिया के युवा हल्ला बोल कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए गोविंद मिश्रा ने कहा कि आज़ादी के लड़ाई में बलिया के लोगों ने अभूतपूर्व योगदान दिया था। अब समय है कि युवाओं के इस राष्ट्रव्यापी आंदोलन ‘युवा हल्ला बोल’ के संदेश को बलिया के युवा आत्मसात् करें। युवाओं की यूपी कैम्पेन का उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनाव में पढ़ाई कमाई दवाई को बहस के पटल पे लाना है। युवा हल्ला बोल के बलिया जिले के अध्यक्ष निर्भय सिंह ने कहा कि हमने कमर कस ली है कि २२ बिंदु अजेंडा को जन जन तक ले जाएँगे और जनवरी के महीने में “युवा महापंचायत” का आयोजन करेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव उत्सव यादव ने कह कि दुनिया के सबसे युवा देश के युवाओं को देश की राजनीति में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की ज़रूरत है कोशिश होनी चाहिए कि युवाओं के मुद्दे देश के राजनीति के केंद्र में हो। साथ ही उत्सव यादव ने बलिया ज़िले के टीम को संगठन विस्तार के सुझाव दिए।इस चौपाल में बलिया ज़िले से अवनीश कौशिक, भूपेन्द्र यादव, पप्पू यादव, संजीत कुमार, दीपक शर्मा, अभिषेक सिंह, भोला वर्मा, संजीवन वर्मा, मनीष, हिमांशु, विनोद, अरविंद अनमोल, अंकुर अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.