‘युवाओं की यूपी’ कैंपेन के लिए अभियान कमेटी का गठन

प्रेस विज्ञप्ति
युवा हल्ला बोल
19 दिसंबर 2021
 
‘युवाओं की यूपी’ कैंपेन के लिए अभियान कमेटी का गठन
 
21 दिसंबर से जिले वार यात्रा के दौरान होगा चौपालों का आयोजन: रजत यादव
‘युवाओं की यूपी’ अभियान को सफल बनाने के लिए ‘युवा हल्ला बोल’ ने कैम्पेन कमेटी की घोषणा कर दी है। बताते चलें कि बीते 10 दिसंबर को ‘युवा हल्ला बोल’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम ने लखनऊ में हुए कार्यक्रम के दौरान ‘युवाओं की यूपी’ कैम्पेन लॉंच किया था। इसके अलावा यूपी प्रेस क्लब में हुई प्रेस वार्ता में ‘पढ़ाई कमाई दवाई’ जैसे बुनियादी मुद्दों पर 22 प्रश्नों का एक पेपर भी जारी किया गया था।
‘युवा हल्ला बोल’ के राष्ट्रीय महासचिव सह उत्तर प्रदेश प्रभारी रजत यादव ने घोषणा करते हुए बताया कि इस कमिटी का काम ‘युवाओं की यूपी’ अभियान के कार्यक्रम तय करने से लेकर इसके क्रियान्वयन पर नज़र रखना भी है। आगामी एक महीने में ‘युवा हल्ला बोल’ की केंद्रीय नेतृत्व जिले वार यात्रा कर “युवा चौपाल” का आयोजन करेगी जहाँ ‘युवाओं की यूपी’ के 22 सवालों पर चर्चा विमर्श की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि ‘पढ़ाई कमाई दवाई’ और रोज़गार को प्रमुख चुनावी मुद्दा बनाया जाए।
बताया गया कि पहले चरण में वाराणसी, जौनपुर, देवरिया, सुल्तानपुर, अयोध्या, अम्बेडकरनगर, प्रतापगढ़, आज़मगढ़, बलिया, मेरठ, महराजगंज, हापुड़, बुलंदशहर, अलीगढ़, मोरादाबाद, भदोही, मिर्ज़ापुर, जालौन, बस्ती, कुशीनगर, संत कबीरनगर, इलाहाबाद, उन्नाव, गाज़ीपुर, सिद्धार्थनगर, राय बरेली, आगरा, फर्रुखाबाद जैसे शहरों में चौपाल का आयोजन होगा और बैठकें की जाएंगी। इन जिलों में आगामी 21 दिसंबर से होने वाली बैठकों में ‘युवा हल्ला बोल’ के केंद्रीय पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। इन बैठकों में ‘युवाओं के यूपी’ कैंपेन के 2022 के 22 सवालों पर चर्चा के साथ साथ 12 जनवरी के बाद होने वाले ‘युवा महापंचायत’ की तैयारी पर भी बात होगी। बताते चलें कि लखनऊ की प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम ने 12 जनवरी के बाद प्रदेश में ‘युवा महापंचायत’ आयोजित करने की घोषणा की थी और विधानसभा चुनाव में युवाओं का एजेंडा स्थापित करने की प्रतिबद्धता जतायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.