ज़िलेवार चौपालों से यह साफ़ नज़र आ रहा है कि युवा इस बार पढ़ाई, कमाई और दवाई जैसे अहम मुद्दों पर करेंगे मतदान |

प्रेस विज्ञप्ति
युवा हल्ला बोल
27 दिसंबर 2021
 
ज़िलेवार चौपालों से यह साफ़ नज़र आ रहा है कि युवा इस बार पढ़ाई, कमाई और दवाई जैसे अहम मुद्दों पर करेंगे मतदान : गोविंद मिश्रा
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज मे युवा हल्ला बोल की टीम ने 26 दिसंबर को ‘चौपाल’ का आयोजन किया। युवा हल्ला बोल द्वारा प्रदेश भर में ‘युवाओं की यूपी’ अभियान चलाया जा रहा है। प्रयागराज की ‘चौपाल’ में युवा हल्ला बोल के कार्यकारी अध्यक्ष गोविंद मिश्रा सम्मिलित हुए। चौपाल में मौजूद युवाओं को सम्बोधित करते हुए गोविंद मिश्रा ने कहा कि “सरकार और जन प्रतिनिधियों की प्राथमिकताओं में रोज़गार देना नहीं है। हमें अपने मुहिम से पढ़ाई, कमाई, दवाई जैसे मुद्दों को राजनीति के केंद्र में लाना होगा और चुनावी बहस का मुख्य मुद्दा बनाना होगा।”
चौपाल में सचिन यादव, सुरभ यादव, शिवम्, के के सिंह, विकास शुक्ला, विनय, पंकज एवं  अन्य स्थानीय साथी उपस्थित रहें।
प्रयागराज के बाद सुल्तानपुर में 26 दिसंबर को ‘चौपाल’ का आयोजन किया। जिसमें युवा हल्ला बोल के स्थानीय साथियों के साथ बैंक निजीकरण के ख़िलाफ़ आंदोलित बैंक कर्मचारियों ने भी चौपाल में हिस्सा लिया। बैंक कर्मचारियों ने ‘युवाओं की यूपी’ मुहिम को अपना समर्थन दिया। इस मौके पर गोविंद मिश्रा ने कहा कि “सरकारी बैंको का बेचा जाना और निजी हाथों में देना बेहद गलत है और युवा हल्ला बोल इसका विरोध करता है।” उन्होंने कहा कि “सरकारी बैंक न सिर्फ सरकार के लिए मुनाफ़ा कमा रहें है बल्कि हज़ारों युवाओं को रोज़गार का मौका भी देते है।”
सुल्तानपुर की चौपाल में अनुज यादव, अशोक शुक्ला, अजय, रविंद्र, संजीव यादव, आलोक, सुमित, उपेन्द्र, सर्वेश सहित अन्य स्थानीय युवा शामिल हुए।
सुल्तानपुर के बाद आज अयोधया के बीकापुर में स्थानीय साथियों के साथ युवाओं की यूपी मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए चर्चा हुई जिसमें वरिष्ठ सहयोगी हरिओम जी एवं शिवम सहित अन्य शामिल हुए।
रजत यादव / +91 99118 71314

Leave a Reply

Your email address will not be published.